Bhopal crime
Rape Case In Bhopal

भोपाल में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही लड़की के साथ हुआ घिनौना अपराध: आरोपी ने खुद को पुलिस अधिकारी बताया

पीड़िता प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए भोपाल आई थी। प्रतिवादी से उसका परिचय ऑनलाइन मीडिया के माध्यम से हुआ था। आरोपी अक्सर उससे मिलने के लिए नरसिंहगढ़ से भोपाल आता था। इसी बीच पिछले साल नवंबर में एक दिन वह उसे साथ घुमाने के बहाने एक होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. जब लड़की ने उससे शादी करने के लिए कहा तो उसने साफ इंकार कर दिया।

यहां के जहांगीराबाद थाने में एक लड़की से रेप का मामला सामने आया है. प्रतिवादी की इस लड़की से इंटरनेट मीडिया के जरिए दोस्ती हुई। उसने खुद को एक पुलिस अधिकारी के रूप में पेश किया और शादी का वादा करके लड़की को प्यार में फंसाया।

पूरा विश्वास हासिल कर करीब आठ महीने पहले एक दिन उसने लड़की को होटल में मिलने के लिए बुलाया और उसके साथ Bhopal Rape Case दुष्कर्म किया। इसके बाद वह लड़की का शारीरिक शोषण करता रहा. हाल ही में जब लड़की ने शादी की बात शुरू की तो वह पीछे हट गया। इसके बाद पीड़िता की शिकायत पर जहांगीराबाद थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

इस घटना ने शहर में सनसनी फैला दी है और पुलिस अब इस मामले की गहराई से जांच कर रही है। क्या आरोपी को सजा मिलेगी? क्या पीड़िता को न्याय मिलेगा? इन सवालों के जवाब आने वाले दिनों में सामने आएंगे।

Previous articleमध्यप्रदेश का नया विश्व रिकॉर्ड: 24 घंटे में सबसे ज्यादा पौध-रोपण
Next articleमुख्यमंत्री मोहन यादव: प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में विकास की नई दिशा