MP News
Madhya Pradesh's name in Guinness Book

गिनीज़ बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड ने मध्यप्रदेश शासन को 24 घंटे की अवधि में सर्वाधिक पौध-रोपण का प्रमाण-पत्र प्रदान किया है। अब यह वर्ल्ड रिकॉर्ड (Madhya Pradesh’s name in Guinness Book) इंदौर के नाम पर है। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने आज सायंकाल रेवती रेंज में यह प्रमाण पत्र ग्रहण किया। उत्सवी वातावरण में केन्द्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह के मुख्य आतिथ्य में आज बड़ी संख्या में पौध-रोपण कर इंदौर ने यह रिकॉर्ड क़ायम किया है। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने इंदौर के सभी नागरिकों जन-प्रतिनिधियों शासकीय संगठनों और इस पुण्य के कार्य में सहभागी बने सभी जनों और संस्थाओं को बधाई और साधुवाद दिया है।

रेवती रेंज में सायंकाल गिनीज़ बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड के पदाधिकारियों द्वारा यह प्रमाण पत्र प्रदान किया गया। इस अवसर पर नगरीय प्रशासन मंत्री श्री कैलाश विजयवर्गीय, जल संसाधन मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट, महापौर श्री पुष्यमित्र भार्गव, सांसद श्री शंकर लालवानी सहित विधायक और जन-प्रतिनिधि उपस्थित थे।

Previous articleप्रधानमंत्री कॉलेज ऑफ़ एक्सीलेंस: भारत के शिक्षा क्षेत्र में नई क्रांति
Next articleभोपाल में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही लड़की के साथ हुआ घिनौना अपराध: आरोपी ने खुद को पुलिस अधिकारी बताया