Instagram Influencer Aanvi Kamdar Dies
Instagram Influencer Aanvi Kamdar Dies

Instagram Influencer Aanvi Kamdar Dies: घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय अधिकारियों ने तुरंत प्रतिक्रिया दी और तटरक्षक बल, कोलाड बचाव दल, तथा महाराष्ट्र राज्य विद्युत बोर्ड के कर्मचारियों की सहायता से एक बचाव दल भेजा। बचावकर्ताओं ने एनडीटीवी को बताया कि लड़की करीब 300-350 फीट नीचे गिर गई थी, और उसे निकालना मुश्किल था क्योंकि वह घायल थी और भारी बारिश हो रही थी। इसलिए उन्होंने एक ऊर्ध्वाधर चरखी का उपयोग करके उसे बाहर निकालने का फैसला किया।

लगभग छह घंटे के बचाव अभियान के बाद, आनवी को खाई से सफलतापूर्वक निकाला गया। दुर्भाग्यवश, मनागांव उप-जिला अस्पताल में भर्ती होने के तुरंत बाद गिरने के दौरान लगी गंभीर चोटों के कारण उनकी मृत्यु हो गई।

इस घटना के जवाब में, तहसीलदार और मनागांव पुलिस निरीक्षक सहित स्थानीय अधिकारियों ने पर्यटकों और निवासियों दोनों से अपील की है कि वे पर्यटन गतिविधियों का जिम्मेदारी से आनंद लें और सुरम्य सह्याद्री पर्वतमाला की खोज करते समय सुरक्षा को प्राथमिकता दें। उन्होंने जोखिम भरे व्यवहार से बचने के महत्व पर जोर दिया, जो जीवन को खतरे में डाल सकते हैं, और ऐसे वातावरण में सावधानी और सतर्कता की आवश्यकता पर प्रकाश डाला।

आनवी, जो एक उत्साही यात्री और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर थी, मानसून पर्यटन के प्रति अपने उत्साह के लिए प्रसिद्ध थी। कुंभे जलप्रपात की सुंदरता को कैद करने के प्रयास में उनकी दुखद मृत्यु हो गई। प्रकृति के अजूबों की खोज के प्रति उनका गहरा प्रेम उनकी लोकप्रिय सोशल मीडिया सामग्री में झलकता था, जहां उन्होंने अपने अनुयायियों के साथ अनोखे अनुभव और रोमांच साझा किए थे।

Previous articleलाडला भाई योजना: महाराष्ट्र सरकार की नई पहल, युवाओं को मिलेंगे 6,000 से 10,000 रुपए महीना
Next articleBreaking News: यूपी के गोंडा में चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस की 21 बोगियां पटरी से उतरीं, 2 यात्रियों की मौत, 25 घायल